Friday 22 February 2019

DONATE AND DREAM BIG (http://dream8cr.com)

सभी लीडर्स को मेरा नमस्कार ,,,,,,,,,

आप सभी लीडर को धन्यवाद जिन्होंने  DREAM8CR में अपना सहयोग दिया और आगे भी ऐसे ही अपना कार्य करते रहे ताकि सबको बहुत ही जल्दी मंजिल मिले , अपना समझ कर काम करे क्योकि ये कोई कंपनी नही है तो सभी अपना योगदान दान समझ कर दे और लें ।
प्लान को चलाना आपके ही हाथ मे है क्योंकि इसमें लोगो को जितना ज्यादा ओर जल्दी जोड़ेंगे उतना ही जल्दी आपका इनकम बढ़ता चला जायेगा और सिर्फ 15 दिन दिल लगाकर काम करके देखो में आपको बता रहा हु जीवन के ये 15 दिन निकलने के बाद आपका हर सपना आपको आपके सामने पूरा होता हुआ दिखेगा बस मेहनत 15-20 दिन की हैं और इन 15 दिनों की मेहनत पूरा जीवन आराम से गुजरने का जगह देगी ।

आप सभी हेल्पिंग प्लान को लेकर निराश है और होना भी चाहिए क्योंकि अभी तक प्लान चले नही है लेकिन ये प्लान चलेगा ओर आप ओर हम ही इन कंपनी के मालिक है  आपके हाथ मे है इसको चलाना कैसे है ,ओर उनका ऐसा कोई मकसद नही है कि पैसा आ जाये और बंद कर दे । अरे आप खुद ही सोचे की जब हमको काम करना है और उनको पैसा मिलेगा तो क्यों बंद करेंगे और जब ओर ज्यादा पैसा मिल रहा है तो क्यों करेंगे .।

उनका तो मकसद है कि आगे जाकर ये प्लान एक NGO बनेगा वे सबको पूरे इंडिया को अमीर बनाने में मदद करेगा इस प्लान को ऐसा बनाया जायेगा लेकिन इसके कुछ समय हम सब को मिलकर मेहनत करना होंगी ।।
अभी समय है और इस समय को एक बार फिर से आजमाए हो सकता है इस बार किस्मत आपका साथ दे बस जरूरत है मेहनत और लगन की ।

इन्तेजार मत करो और किसी के आने का भी समय मत देखो अभी समय है जॉइन करो और लोगो को जोड़ने की कोशिश करते रहे , मेहनत कभी हारती नही है बस अपनी कोशिश हार मान जाती है
⭕ DON'T BE WAIT & JUST JOIN⭕
WWW.DREAM8CR.COM
धन्यवाद दोस्तों,,,,,,
Sponser id - DC441548
आपका दोस्त और MLM प्रमोटर
NALSON

No comments:

Post a Comment